in

प्रेमी जोड़ो को देखकर, कुवारी लड़कियों के दिमाग में आते हैं यह ख्याल

thoughts-single-girls-about-couples
पहले के मुकाबला हमारे समाज में काफी बदलाव देखने को मिला है. पहले की अपेक्षा लोगो की सोच में भी काफी बदलाव हुआ है. आज के समय में कम्युनिकेशन के साधन जितने बढ़ते जा रहे है, उससे कही ज्यादा लोगों को दुसरो के सामने खुद को एक्सप्रेस करने के नए नए मौके मिल रहे हैं. 
हमारा समाज पहले प्यार के खिलाफ था लेकिन अब वह भी प्यार के मामले में उतना सख्त नहीं रहा, जितना पहले हुआ करता था. अब तो हमें खुल्ले आम लव बर्ड्स देखने को मिल जायेंगे.  फिल्मो की बात करे या फिर किसी गार्डन की हमें इस तरह के नज़ारे हर कही देखने को मिल जायेंगे. 
यह लव बर्ड्स एक दुसरे से प्यार करने में इतना मशगूल रहते हैं कि उन्हें अपने आसपास की दुनिया की भी चिंता नहीं रहती है. कुछ व्यक्तियों को अपना पार्टनर नहीं मिलता जिसके चलते वह काफी उदास भी होते है. 
जब कुवारी लड़किया उन लव बर्ड्सको देखती है, तो उनके मन में कई तरह के सवाल आने लग्न जाते है. ऊन सवालों को जानकर आप भी काफी हैरान हो जायेंगे. 
कोई और जगह नहीं मिली क्या 
thoughts-single-girls-about-couples
जब भी कुवारी लड़किया पब्लिकली किसी कपल्स को किस करते देखती हैं, तो सबसे पहले उनके मन में ख्याल आता है कि क्या इन्हे और कोई जगह नहीं मिली क्या ? ये तो कही भी शुरू हो जाते हैं. इतना ज्यादा प्यार है तो कहीं रूम ही बुक करवा लेते. 
 इतना अच्छा बॉयफ्रेंड इसे कैसे मिला
thoughts-single-girls-about-couples
 
कई लड़किया जब किसी लड़की को हेंडसम लड़के के साथ देखती है तो उनके मन में जलन की भावना जाग्रत हो जाती है वह सोचती है की इसे इतना अच्छा और हेंडसम बॉयफ्रेंड कैसे मिल गया इससे अच्छी तो में दिखती हूँ. 
अधूरेपन का भी एहसास
thoughts-single-girls-about-couples
जब लड़किया किसी कपल्स को देखती हैं तो उन्हें कई बार अपनी ज़िन्दगी में अकेलेपन होने का एहसास होने लगता है. 
प्यार की जरुरत 
thoughts-single-girls-about-couples
अक्सर कपल्स को देखकर लड़कियोप को भी अपनी ज़िन्दगी में प्यार की जरुरत महसूस होने लगती है.  
लड़कों से ज्यादा वफ़ादार कुत्ते  होते हैं
thoughts-single-girls-about-couples
जब सिंगल लड़किया कपल्स को देखती है तो उनके मन में फाइलिंग अति है की लड़को से ज्यादा वफादार तो कुत्ते होते है बॉयफ्रेंड रखने से अच्छा है की वह कोई कुत्ता पाल ले. 
अपने मिस्टर के बारे में 
thoughts-single-girls-about-couples
कपल्स को खुश देख कर कई सिंगल लड़कियों के मन में भी अपने मिस्टर राईट का ख्याल आना तो स्वाभाविक हैं. कपल को देखकर उन्हें लगता है की काश मेरी कोई ज़िंदगी में भी कोई ऐसा व्यक्ति आये जो मुझे सबसे ज्यादा प्यार करे. 
रिलेशनशिप में रह चुकी लड़कियों का हाल  
thoughts-single-girls-about-couples
सामान्यतः अकेली लड़कियों को कपल्स को देखकर जलन होना तो स्वाभाविक है, लेकिन जो लड़कियां रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, उन्हें भी कई बार उन्हें देख कर जलन होने लगती है. 
झगड़ों के बारे में 
thoughts-single-girls-about-couples
जब भी लड़कियां किसी कपल्स को एक दूसरे से प्यार भरी बातें और अत्यधिक प्यार जताते हुए देखती है तो उनके मन में ख्याल आता है की अभी तो एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाया जा रहा है लेकिन कुछ दिन ये साथ में बिताने के आयद वह एक दूसरे से दूर जाने के कई तरह के बहाने ढूंढेंगे.  

शेयर जरुर करे!

messages-you-should-send-to-your-partner

ये 8 message जो सभी को अपने पार्टनर को भेजने चाहिए

Reasons to Quit Facebook

फेसबुक छोड़ने का आ गया है सही समय है!