in

सनी लियोन की बायोपिक में नहीं दिखाएं जाएंगे ये चार विवाद, खराब हो सकती है छवि

Sunny Leone biopic controversy

सनी लियोन की बायोपिक फिल्म को लेकर नए से नए विवाद जुड़ते जा रहे हैं, सामाजिक नजरिया हो या फिर धार्मिक नजरिया हर तरफ से उनकी इस फिल्म को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

यदि सनी लीओन के कुछ काम ऐसे हैं जिन्हे बायोपिक फिल्म में दिखाया गया तो कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है, इस कारण सनी लियोन कभी भी नहीं चाहेगी कि उनके इन विवादो को फिल्म में दिखाया जाएं.

एड का विवाद :-

सनी लियोन ने एक कंडोम एड किया था, उनके इस एड पर काफी विवाद हुआ था. आपकी जानकारी के लिए बता दे की गोवा के एक नेता फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने सनी के इस एड का जमकर विरोध किया था, क्योंकि लोगों पर उनके इस एड का बुरा असर पड़ रहा था.

लिपलॉक सीन :-

सनी लोयोन को फिल्म Ragini MMS 2 में अपनी को-स्टार संध्या मृदुल के साथ लिपलॉक करने वाले सीन को लेकर भी लोगो मे आक्रोश था, जो बड़ा विरोध का कारण बना.

कपिल के शो में नहीं मिली एंट्री :-

सनी लियोन अपनी फिल्म जैकपॉट के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर आना चाहती थी, लेकिन कपिल शर्मा ने सनी को आने से साफ मना कर दिया, उनका कहना था की उनके शो को लाखों परिवार एक साथ बैठकर देखते है.

आपत्तिजनक तस्वीरें :-

सनी लियोन की डांस करते हुए कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल हुई थी, कहा जा रहा था की यह तस्वीरे मुंबई के पुणे हाइवे स्थित एक रेस्टोरेंट की थीं. हालाकी कई व्यक्तियों का कहना था की सनी लियोन की ये तस्वीरें महज फोटोशॉप का कमाल है, लेकिन बाद में पता चला कि फोटोशोप का कमाल नहीं सनी लियोन की असली तस्वीरें हैं.

most-ducks-record-in-odi

सचिन नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के नाम दर्ज है सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट होने का शर्मनाक रिकॉर्ड

delete photo wapas kaise laye

जानिए डिलीट फोटो रिकवर कैसे करे

Loading...