in

सफलता न मिलने पर किस्मत को दोष ना दें ,अपनाए यह तरीके

Success of Secrets
Champions team

कामयाबी पाने के लिए अक्सर आप बहुत मेहनत करते हैं लेकिन फिर भी किन्हीं कारणों से आप सफलता को छू नहीं पाते हैं और हमेशा आप किस्मत को ही दोष देते हैं आप सुबह उठकर सबसे पहले भगवान की आराधना जरूर करते हैं लेकिन क्या आपको मालूम है कि आप सही तरीके से करते हैं या नहीं आइए जानते हैं उन तरीकों को जो आपको नई सफलता तक पहुंचाएंगे.

पहली रोटी निकालकर-:

जब भी आपके घर में सुबह खाना बनता है तो आप सबसे पहली रोटी निकालकर अलग रख दें और शाम होने से पहले गाय को जरूर दे इससे आपके घर में हमेशा खुशियां बनी रहेगी और आपको सुख समृद्धि भी प्राप्त होगी और यहां तक कि आपके कार्य में कोई भी रुकावट नहीं आएगी.

सुबह उठकर एक लोटा जल चढ़ाएं-:

सुबह जल्दी उठकर स्नान करके आप सूर्य देव को एक लोटा जल चढ़ाएं फिर देखिए आपके बिगड़े काम कैसे बनते हैं और आपके ऊपर सूर्यदेव की हमेशा कृपा रहेगी अधिकतर लोग देर से उठते हैं और मेहनत करते हैं लिकिन फ्हिर भी उनको सफलता नहीं मिल पाती है यह करने से आपके घर में सुख शांति रहेगी और आप बहुत अच्छा महसूस भी करने लगेंगे.

धरती माता को प्रणाम-:

सबसे पहले उठकर आप नीचे बैठ कर धरती माता को प्रणाम करें उनको प्रणाम करने से आपको अपार सफलताएं प्राप्त होगी और आप अपने लक्ष्य तक पहुंचने में कामयाब हो पाएंगे.

india-vs-srilanka-t-20-match-nidahas-trophy

IND vs SL : फाइनल में जगह बनाने उतरेगा भारत , इन खिलाडी पर रहेगी खास नजर

Advantages of Burning Agarbatti

यूं ही नहीं जलाते हैं मंदिर में अगरबत्ती इसके पीछे भी कारण है

Loading...