in

कभी गलती से भी बॉलीवुड के ये गाने गा दिए तो आपको जाना पड़ेगा जेल

songs-that-cause-jail

व्यक्ति अपने मूड के अनुसार ही गानो का चयन करता है और उन्हें गाकर अपना दिल बहलाता है. जब किसी से प्यार होता है प्यार भरे नग्मे. जब दिल टूट जाता है तो दर्द भरे नग्मे गा कर अपना गम भुलाने की कोशिश करता है. लेकिन क्या आपने अभी तक ऐसा कुछ सुना है की किसी गाने को गुनगुनाने से आपको जेल हो सकती है. गाने अच्छे बुरे तो होते हैं. सुरे या बेसुरे भी होते हैं. लेकिन गाने कानूनी या गैर कानूनी भी होते है. आज हम आपको इन गानो के बारे में बताएँगे जो गैरकानूनी होते है.

मैं तेरी सौतन लाऊंगा, तुम देखती रहियो

धारा 494. कानून के नियम अनुसार कोई भी व्यक्ति एक पत्नी या पति के होते हुए दूसरी शादी नहीं कर सकता है. दूसरी शादी करने के लिए इन्हे पहले पति या पत्नी से तलाक लेना आवशयक है. चाहे फिर वह किसी भी धर्म का हो.

मैं लैला-लैला चिल्लाऊंगा कुर्ता फाड़ के

वैसे तो सभी व्यक्ति को कुछ भी पहनने की पूरी आजादी है, लेकिन IPC में पब्लिक ओब्सेनिटी के लिए सजा निर्धारित है. यदि आप कुर्ता फाड़ने की बात करते हैं तो धारा 294 के तहत आप पर कारवाही हो सकती है. धारा 294 के तह तीन महीने की सजा के साथ फाइन भी भरना पड़ सकता है.

झूठ बोले कौवा काटे

यदि आपकी पत्नी ने केस लगा दिया तो आप पर उत्पीड़न का केस चलेगा. पत्नी अगर FIR दर्ज करा दे तो धारा 498A के अंतर्गत आप पर केस चलेगा. पत्नी पर उत्पीड़न के साथ मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न के खिलाफ कारवाही आप पर होगी.

सात समुंदर पार मैं तेरे पीछे पीछे आ गई

जिस तरह इस गाने में यहां से वह जाने की बात की गई है,उसके अनुसार भले रास्ता न मालूम न तेरा नाम पता मालूम फिर भी सात समुंदर पर में आजाऊंगी. इस स्थिति में वीजा का टाइम तो होगा ही नहीं. अगर वीजा के बिना 7 समंदर पार जाने का मन बना रहे है तो वहां की पुलिसगैरकानूनी तरीके से देश में घुसने का केस लगा कर आपको जेल में डाल.

do-you-know-real-name-of-these-singer

हनी सिंह या बादशाह नहीं, ये है आपके फेवरेट रैपर के असली नाम

r-name-wale-log-kaise-hote-hai

R नाम वाले ध्यान दे, इनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं इनके पास प्यार करने वालों की लंबी लिस्ट होती है

Loading...