in

शाहिद के साथ इस अभिनेत्री किया था ईश्क-विश्क, अब करती है ये काम

Shenaz Treasury Story

यदि आपका जन्म 1980 के दशक में हुआ है तो आपको भारत के सबसे पहले और मशहूर म्युजिक चैनल MTV और इसके सबसे पसंदीदा शो MTV Most Wanted तो याद ही होगा.

वैसे तो यह शो बहुत ही साधारण था, लेकिन कई व्यक्त इसे काफी पसंद करते थे, क्यों यह शो सीधे आम जनता से ही जुड़ा हुआ था.

Shenaz Treasury Story

इस शो को देखने के लिए लोगो में काफी जूनून देखा गया था. लाखो दर्शक बेसब्री से इस शो का इंतजार करते थे. हर कोई अपने पसंदीदा गानों के लिए इस शो में फरमाईश किया करते थे. उस समय इस शो की हॉस्ट शेनाज ट्रेजरीवाला ने भी काफी नाम कमाया था. उन्हें इसके माध्यम से घर घर में पहचाने जाने लगा था. घर-घर में शेनाज का नाम काफी फेमस हुआ था.

Shenaz Treasury Story

इस शो की लोकप्रियता का अंदाजा हम इस बात से लगा सकते है की इस शो के नियमित दर्शक हमेशा हॉस्ट ट्रेजरीवाला को चिट्ठी लिखा करते थे, जिन्हे शो के दौरान ही शेनाज पढ़कर सुनाती थीं. जो दर्शको को काफी पसंद आता था.

Shenaz Treasury Story

इस शो से शेनाज लोगो के बिच इतनी लोकप्रिय हो गईं कि उन्हें शो के बाद बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए भी चुना गया था. उन्हें एक फिल्म मिली जिसका नाम था ईश्क-विश्क. उनकी पहली फिल्म में शहनाज के अलावा शाहिद कपूर और अमृता राव ने भी अभिनय किया था.

Shenaz Treasury Story

इस फिल्म को करने के बाद तो शाहिद कपूर और अमृता राव को काफी बड़े बजट की फिल्मों में काम करने के ऑफर आने लगे और वह अपने करियर में आगे बड़ गए थे, लेकिन लोगो के बिच अधिक लोकप्रिय होने के बाद भी शेनाज ने उस सफलता का स्वाद नहीं चखा जिसकी वह हकदार थीं.

शहीद और अमृता को बॉलीवुड के बड़े प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका मिल गया लेकिन शेनाज को वह अवसर नहीं मिला. हालांकि वह क्षेत्रीय फिल्मों के साथ टीवी शोज में काफी सक्रिय रहीं थीं.

Shenaz Treasury Story

जिसके बाद शेनाज लिखने के काम में काफी व्यस्त हो गईं. उन्होंने अपने शोक के तौर पर ट्रैवेल ब्लॉगिंग की शुरुआत की थी.

Shenaz Treasury Story

लम्बे समय के बाद शेनाज 2015 में एक बार फिर से सभी की चर्चा में आईं थी, जब रेप और सेक्सुअल हैरेसमेंट के खिलाफ शेनाज ने अपनी अहम और महत्वपूर्ण आवाज उठाते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन को चिट्ठियां लिखीं थी.

Shenaz Treasury Story

अब तक तो बहुत से व्यक्ति ऐसे होंगे जो लगभग शेनाज को तो भूल ही गए होंगे, लेकिन उनके ऐसे कई फेन्स है जो उनके करियरग्राफ पर नजर बना कर रखते है. वह इस बात से अनजान नहीं है की बीते वर्षो में शेनाज ने न सिर्फ एक अभिनेत्री के रूप में खुद को स्थापित किया, बल्कि एक लेखिका के रूप में भी उन्होंने अपनी अहम पहचान बनाई.

Shenaz Treasury Story

शेनाज ट्रेजरीवाला लगभग पूरी दुनिया घूम रही है. उन्होंने अपनी पढ़ाई ली स्ट्रॉसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इन्सटीट्यूट से की है. कई ट्रेवेलॉग्स भीं उन्होंने लिखे हैं, जो अलग-अलग पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित होते रहते हैं. जिन्हे काफी पसंद किया जाता है. इन दिनों शेनाज डिस्कवरी ट्रैवेल चैनल पर कल्चर शॉक नामक एक कार्यक्रम को हॉस्ट करती नजर आ रही हैं.

Shenaz Treasury Story

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज शो के अलावा शेनाज ने अनफॉरगेटेबल टूर को भी हॉस्ट कर दर्शको को काफी इंटरटेन किया है. हिन्दी फिल्मों में महत्वपूर्ण काम करने के अलावा अमेरिका में मशहूर और लोकप्रिय हो रहे टीवी सीरीज का हिस्सा भी बनी.

Shenaz Treasury Story

most dangerous bowlers

ये 8 खतरनाक गेंदबाज़ इन बल्लेबाज़ों से खाते थे खौफ़?

girl dance video viral in-social-media

बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो लड़की ने सरेआम नीलाम कर दी इज्जत

Loading...