in

एक ही पति ढूंढ रही है ये जुड़वा बहनें, बस शर्त इतनी..

Russian twin sisters adel and alina

फिल्मों में आपने अधिकतर देखा होगा कि जुड़वा हमेशा एक जैसे कपड़े पहनते हैं ओर दोनों काम भी एक जैसा करते है उनकी लाइफस्टाइल एक जैसी होती है ऐसा ही कुछ आज हम आपके लिए लेकर आये है एक ऐसी जुड़वा बहनों की कहानी हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

इन दोनों बहनों की शक्ल हुबहू एक जैसी है ओर साथ ही ये कपड़े भी एक तरह का ही पहनना पसंद करती हैं इन दोनों का मनपसंद खाना भी एक ही है दरअसल यह रूस की रहने वाली एडेल और अलीना 22 साल की हैं और अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है यह दोनों अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है इनकी बस एक ख्वाहिश है कि यह दोनों जिंदगी भर यूं ही साथ-साथ रहे और इन्हें कोई भी अलग न सके यही वजह है कि ये दोनों अलग-अलग नहीं बल्कि एक ही शादी करना चहती हैं.

A post shared by Adel&Alina (@adelalinaa) on

दोनों अपने शहर में एक ही जैसी जिंदगी जी कर परेशान हो गई हैं और अपनी जिंदगी में एक्साइटमेंट चाहती हैं इसलिए वो एक अमीर शहजादे को ढूंढ रही हैं जो उनकी जिंदगी में रंग लेकर आए और वो कोई ऐसा-वैसा नहीं बल्कि खूब अमीर होना चाहिए ताकि उनके खर्चे उठा सके.

 

#однахорошоадвелучше

A post shared by Adel&Alina (@adelalinaa) on

अलीना और एडेल ने यह कहा है कि वो लड़का बहुत अमीर और खुले विचारों वाला होना चाहिए क्योंकि दो पत्नियों को संभालना बहुत मुश्किल है इसके लिए दोनों ने एक स्थानीय नेता और बिजनेसमैन से भी मदद मांगी है वो चाहती हैं कि नेता उन्हें अमीर पति ढूंढने में मदद करे.

A post shared by Adel&Alina (@adelalinaa) on

एडेल और अलीना दोनों ही अपनी खूबसूरती की वजह से फेमस हैं इंस्टाग्राम के जरिए लोग इन दोनों की हर मूवमेंट पर नजर रखते हैं इनकी इंस्टाग्राम तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की भरमार है हाल ही में इन्होंने बिजनेसमैन और नेता से अमीर पति ढूंढने की मदद मांगी हैं.

A post shared by Adel&Alina (@adelalinaa) on

this-work-after-you-work-in-the-gym

जिम में पसीना बहाने के बाद न करें ये काम, फिर सकता है मेहनत पर पानी

how-to-detect-hidden-cameras-in-trial-rooms

ट्रायल रूम में कपडे बदलते समय लड़की की नजर गई खुफिया कैमरे पर तो

Loading...