in

PM मोदी की पत्नी की कार का हुआ एक्सीडेंट, मोके पर हुई इनकी मौत

Pm Modi Wife Jashodaben car-accident-near-chittorgarh

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जसोदा की गाड़ी सुबह राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के नजदीक एक्सीडेंट हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जशोदा बेन को तत्काल एंबुलेंस से एयरपोर्ट के लिए रवाना किया गया है. जसोदा बेन सीधे हवाईजहाज से अहमदाबाद जाएंगी.

कहा जा रहा है की जसोदा बेन बारां जिले के अटरू कस्बे में एक शादी समारोह में आई थी. जहा से वह इनोवा कार से अहमदाबाद के लिए पुनः लौट रहीं थीं. जसोदा बेन के साथ कार में 6 अन्य रिश्तेदार भी थे. रास्ते में चित्तौड़गढ़-कोटा हाईवे नम्बर 27 परसुबह करीब दस बजे जसोदा बेन की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

इस हादसे में जसोदा बेन के रिश्तेदार बसंत भाई की मौत हो गई है. घटना में दो अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे इलाज के लिए उदयपुर ले जाया गया है

कारण नहीं आया सामने

jashodaben-car-accident-near-chittorgarh

घटना के बाद जसोदा बेन को उपचार के लिए चित्तौड़गढ़ लाया गया था. इलाज के बाद उन्हें एंबुलेंस से एयरपोर्ट भेजा गया. कहा जा रहा है की हवाईजहाज से जसोदा बेन सीधे अहमदाबाद जाएंगी.

jashodaben-car-accident-near-chittorgarh

घटना के बाद जशोदा बेन का पूरी तरह से मेडिकल चेकअप किया गया. घटना में उन्हें हल्की चोट आई है. जबकि एक शख्स की घटना में मोके पर ही मौत हो गई है और दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

jashodaben-car-accident-near-chittorgarh

पीएम मोदी की पत्नी जसोदा बेन की कार चित्तौड़गढ़ से 45 किलोमीटर दूर दुर्घटनाग्रस्त हुई है. कहा जा रहा है की उनकी कार ट्रक से टकराई थी, जिसमे यह हादसा हो गया.

jashodaben-car-accident-near-chittorgarh

बताया जा रहा है की कार अधिक स्पीड में. कार अनियंत्रित हो कर सीधे पीछे से ट्रक में जा घुसी. हालांकि पुलिस अभी भी घटना की सही वजह जानने की कोशिश कर रही है.

शेयर जरुर करे!

beautiful-model-kina-photos

सेलिब्रिटी बनी बार्बी डॉल की सच्चाई है कुछ और, आपके लिए समझना है मुश्किल

हेल्थ इंश्योरेंस लेते समय ध्यान रखें यह जरूरी बातें