in

Happy Hug Day 2018: इशारों-इशारों में ऐसे किया प्यार का इजहार, वीडियो ने मचाया इन्टरनेट पर तहलका

oru-adaar-song-scene-viral-on-social-media

फरवरी का महिना यानि प्यार करने वाला का महिना होता है इन दिनों हर तरफ प्यार का जादू छाया हुआ है इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक विडियो ने हर तरफ बवाल मचा रखा है इस विडियो में स्कूल स्टूडेंट्स दिख रहे है जो आँखों से एक दुसरे को इशारा कर रहे है.

विडियो में एक लड़की अपने दोस्त को इशारा करते हुई दिखाई दे रही है विडियो में दिखाई दे रहा है की लड़की किस तरह आपने दोस्त को इशारा करते हुए अपने दोस्त को टीज करती हुई दिखाई दे रही और अंत में दोनों हसते हुए नजर आ रहे है.

इस वजह से हो रहा वायरल-:

oru adaar song scene viral on social media

विडियो को देखकर ऐसा लगता है की प्यार करने वाले आँखों  ही आँखों में अपनी बात कह देते है हालाकि सबके मन में यही सवाल है की आखिर यह लड़की कौन है आपको बता दे की यह विडियो एक मल्याली फिल्म का गाना Manikya Malaraya Poovi’ का है.

इस फिल्म का गाना है-:

oru adaar song scene viral on social media

यह गाने का वीडियो उरु अदार लव फिल्म का है इस गाने को शान रहमान ने कंपोज किया है इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है यह विडियो आपको स्कूल के दिनों की याद दिला देगा इस विडियो को काफी शेयर किया जा रहा है.

एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म है-:

विडियो में नजर आ रही है इस एक्ट्रेस का नाम प्रिया प्रकाश वारियर है और यह इनकी डेब्यू फिल्म है उनकी खूबसूरती के चर्चे तो सोशल मीडिया पर छाए हुए है प्रिया केरल की रहने वाली है इस फिल्म को उमर लूलू ने निर्देशित किया है.

शेयर जरुर करे!

Main Tera Boyfriend - Raabta Quick Choreography (Bollywood hiphop dance

इस लड़की के डांस ने मचा दिया है धमाल विडियो देखकर आप भी झूम उठेगे

amit-kumat-prataap-snacks

5 रुपए की चिप्स का पैकेट बेचकर बनाया 850 सौ करोड़ का बिजनेस