in , ,

इस सेलेब्रिटी के एक ट्वीट से Snapchat को हो गया 8 हजार करोड़ का नुकसान

one-tweet-kylie-jenner-wiped-out-1-7-billion-of-snaps-value

एक बात आपकी जिंदंगी बदल सकता ऐसा कहते हुए आपने कई व्यक्तियों को सुना होगा. लेकिन अब इसका उलट हो गया है अब महज सेलिब्रिटी का एक ट्वीट कम्पनी की किस्मत बदल सकता है. हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्यों की? इस बार एक सेलिब्रिटी के ट्वीट के कारण कंपनी के हजारों करोड़ रूपये का नुकसान हो गया है.

मशहूर टीवी स्टार काइली जेनर के दवरा किये गए एक ट्वीट के कारण स्नैपचैट ऐप की पैरेंट कंपनी को 8419 करोड़ रुपये याने 1.3 अरब डॉलर का नुकसान उठाना पड़ा.

one tweet, Kylie Jenner wiped out $1.7 billion of Snaps value

काइली ने अपने ट्वीट में कहा क्या अब मेरी तरह कोई भी स्नैपचैट कण इस्तेमाल नहीं करता है. या सिर्फ मैं ही हूं? उनके इस ट्वीट के बाद उनके फ़ॉलोअर्स द्वारा स्नैपचैट के डिजाइन पर कई तरह की बयान बाजी शुरू हो गई.

one tweet, Kylie Jenner wiped out $1.7 billion of Snaps value

काइली के एक ट्वीट के कारण स्नैपचैट की पैरेंट कंपनी स्नैप इंक के 8 फीसदी शेयर गिर गए.जिसके कारण उन्हें कुछ ही समय में 1.3 अरब डॉलर याने तक़रीबन 8419 करोड़ रुपये का घाटा हो गया.

यूजर के ट्वीट से साफ़ जाहिर होता है की कई यूजर को स्नैपचैट का नया ड‍िजाइन बिलकुल भी पसंद नहीं आया. इसके डिजाइन को लेकर करीब 10 लाख से भी अधिक लोगों ने पिटीशन साइन कर इसके ड‍िजाइन को वापस लेने के लिए मुहीम चलाई है.

one tweet, Kylie Jenner wiped out $1.7 billion of Snaps value

काइली जेनर ने अपने पहले ट्वीट के बाद तुरंत ही दुसरा ट्वीट करते हुए लिखा है की में अब भी तुमसे बहुत प्यार करती हूं. Snap.मेरा पहला प्यार. लेकिन उस समय तक बहुत देर हो गई थी. लोगो ने तो अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया था.

काइली के द्वारा किये गए ट्वीट के बाद तो स्नैप के शेयर में लगातार गिरावट आती गई और कंपनी के शेयर में 6 फीसदी पर बंद हुए. वैसे तो कम्पनी इसे बेहतर बनाने की कोशिश कर रही है लेकिन स्नैपचैट को इंस्टाग्राम और फेसबुक से कड़ी स्पर्धा मिल रही है.

sumona-chakravarti photoshoot viral

काम नहीं मिलने के कारण कपिल की पत्नी बिकनी में कर रही है ये काम

kangana-ranaut-leaked-photo-manikarnika the-queen-of-jhansi

मणिकर्णिका की तस्वीरें हुई Leaked , झांसी की रानी के अवतार में नजर आईं क्वीन

Loading...