in , ,

अब तो बाहुबली ने भी कर लिया ये इरादा

अभिनेता प्रभास जिनकी सबसे सुपर-डुपर फिल्म बाहुबली रही है और अब तो लोग उन्हें प्राभस के नाम से कम और बाहुबली के नाम से ज्यादा जानने लगे और अब बाहुबली फिल्म से चर्चा में आए अभिनेता प्रभास ने मोदी जी के स्वच्छ भारत अभियान में हिस्सा लेने का ऐलान कर दिया है।

असल में बात यह है की 2 अक्टूबर के दिन ही मोदी जी ने स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की थी इसलिए 2 अक्टूबर को होने वाली महात्मा गाधी जंयती के शुभ अवसर पर बाहुबली के हीरो प्रभास ने सोशल मिडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए स्वच्छ भारत के लिए फेसबुक पर पोस्ट किया है यही नहीं बल्कि सब का दिल जीतने वाले बाहुबली प्रभास निजी तौर पर भी हमेशा साफ-सफाई रखने की कोशिश करते रहते है।

वही महात्मा गांधी जो हमेशा ही हमारे भारत को स्वच्छ बनाने का प्रयास करते रहते थे इसी के चलते बाहुबली के प्रभास भी स्वच्छ भारत की पहल के साथ पुरे भारत देश को स्वच्छ और हरा-भरा बनाने में अपना योगदान देना चाहते है और बाहुबली यह भी कहते है की देश को स्वच्छ और स्वस्थ बनाए रखने में केवल एक नागरिक के तौर पर नहीं बल्कि उनकी यह एक आदत भी है।

देश के सभी नागरिको को यही सन्देश देना चाहते है की वह भी स्वच्छ भारत के अभियान में अपनी कोशिश बनाए रखे क्योंकि इस कोशिश से ही हमारा देश स्वच्छ और सुन्दर बन पाएगा. इसके अलावा भारत को बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी  देने के बाद में प्रभास अब आपको बॉलीवुड़ की सुपर हॉट हिरोइन श्रद्धा कपूर के साथ तीन भाषाओं के एक्शन पैक साहों में दिखाई देगे !

हमारी भी आप सभी से अपील है के प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा सुरु किये गए स्वच्छ भारत अभियान से जुड़े और ये संकल्प ले की कही भी गन्दगी नहीं करेगे और अगर ऐसा करते हुए किसी को देखेगे तो उसे समझाएगे. स्वच्छ भारत ,सुन्दर भारत 

मलाईका की इस हरकत से परेशान होकर अरबाज खान ने दिया था तलाक़!

gandhi-n-a-k-e-d-ambition

आखिर क्यों कस्तूरबा से शारीरिक सम्बन्ध बनाने पर जीवन भर अफसोस करते रहे गांधीजी

Loading...