in , ,

सोनू के टीटू की स्वीटी से पहले यह 5 कम बजट फिल्मे भी जबरदस्त धमाल मचा चुकी है

lower budget blockbuster bollywood movies

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने एक बार फिर साबित कर दिया की बड़ी फिल्म बनाने के लिए पैसा और स्टार चेहरा ही नही बल्कि फिल्म के कंटेंट में दम होना चाहिए तो आपको जरुर फायदा मिलेगा.

जानकारी के अनुसार इस फिल्म ने अब 77.98 करोड़ कमा लिए है और इस फिल्म के लागत की बात की जाए तो केवल 30 करोड़ है पहले भी कई कम बजट की फिल्म आई है जिसने बहुत अच्छी कमाई की है आइये डालते है एक नजर उन फिल्मो पर.

हिन्दी मीडियम-:

-lower-budget-blockbuster-bollywood-movies

इस फिल्म को बनाने के लिए साकेत चौधरी ने बस 15 करोड़ रुपये खर्च किए बाकी के पैसे फिल्म प्रमोशन में खर्च हुए इस फिल्म ने अपनी लागत से कई अधिक कमाई की इस एक्टर इरफ़ान खान थे जो अपनी एक्टिंग के लिए काफी मशहूर है.

लागत -: 22 करोड़
कमाई -: 110 करोड़

आशिकी 2 -:

-lower-budget-blockbuster-bollywood-movies

यह फिल्म 1990 में आई म्यूजिकल फिल्म ‘आशिकी’ की सिक्वल थी इस फिल्म को सब ने काफी पसंद किया और इस फिल्म के गाने काफी लोकप्रिय हुए थे इस फिल्म में  दोनों एक्टर नए थे इस फिल्म से उनको पहचान मिली.

लागत -: 9 करोड़
कमाई -: 109 करोड़

कहानी (2012)-:

lower budget blockbuster bollywood movies

इस फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष है इस फिल्म ने हिट होने के साथ बहुत तारीफ बटोरी थी इस फिल्म के मुख्य किरदार विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दकी दोनों ने ही कमाल एक्टिंग की और सबका दिल जित लिया.

लागत-: 8 करोड़
कमाई-: 104 करोड़

नो वन किल्ड जेसिका -:

lower budget blockbuster bollywood movies

इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया था यह फिल्म जेसिका लाल हत्याकांड पर आधारित थी यह फिल्म ने लोगो के दिलो को छु लिया था और इस फिल्म कहानी बहुत जोरदार थी.

लागत-: 9 करोड़

कमाई-: 58 करोड़

रॉक ऑन-:

lower budget blockbuster bollywood movies

अभिषेक कपूर की यह म्यूजिकल फिल्म भारत में बैंड परंपरा के संघर्षों पर आधारित थी इस फिल्म रहान अख्तर और अर्जुन रामपाल ने उम्दा एक्टिंग से सबका दिल जित लिया और फिल्म को हिट बना दिया.

लागत-: 7 करोड़
कमाई-: 45 करोड़

,

अच्छा तो इसलिए ही सिर्फ लड़कियों को रखा जाता है रिसेप्शन पर

Private-employees tips

मैं अकेला ही चला था नौकरी पर, शोषण करता गया प्रमोशन होता गया

Loading...