in ,

IND vs SL : फाइनल में जगह बनाने उतरेगा भारत , इन खिलाडी पर रहेगी खास नजर

india-vs-srilanka-t-20-match-nidahas-trophy

निदाहास ट्राफी का चौथा मुकाबला आज भारत और श्रीलंका के बिच खेला जाना है यह मुकाबला प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा इस टी-20 सीरिज में भारत ने अब तक 2 मुकाबले खेले है जिंसमे एक मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज की और सीरिज के पहले मुकाबले में भारत को श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा.

हालाकि यह मुकाबला जित कर भारत को फ़ाइनल में जगह बनानी होगी भारत के लिए सबसे चिंता का विषय है कप्तान रोहित शर्मा का फॉर्म आपको बता दे पिछले पांच मैच में रोहित केवल 45 रन ही बना सके.

स्टेडियम पहले खेले गये मैच-:

india vs srilanka t 20 match nidahas trophy

आर प्रेमदासा स्टेडियम में टूर्नामेंट के तीन मैच खले गए है जिसमे तीनो बार रन चेस करने वाली टीम जीती है आपको बता दे इस स्टेडियम पर अब तक 30 टी-20 मैच खेले गये है.

india vs srilanka t 20 match nidahas trophy

15 बार पहले खलने वाली टीम 14 बार रन चेस करने वाली टीम जीती है और एक मैच का कोई परिणाम नही निकल सका यदि भारत मैच हार जाता है तो फाइनल में पहुचना मुश्किल हो जाएगा भारत का फिर अगला मैच बांग्लादेश से सेमी फाइनल जैसा ही होंगा .

इन खिलाड़ी पर रहेगी खास नजर-:

india vs srilanka t 20 match nidahas trophy

1. शिखर धवन बहुत ही अच्छे फॉर्म में चल रहे है उन्होंने पहले मैच में 90 रन की पारी खेली और वही दुसरे मैच में 55 रन की पारी खेल कर भारत को जित दिलवाई अभी तक धवन सीरिज में 145 रन बना कर टॉप चल रहे है

2. मनीष पांडेय भी अच्छे फॉर्म चल रहे है इन्होने 2 मैच में नाबाद रहते हुए 54 रन बनाए है.

3. सबकी नजर कप्तान रोहित पर होगी पिछले कई मैचों में रोहित का प्रदर्शन ख़राब रहा है दो बार तो यह जीरो पर आउट हो गए है मैच को जिंतने के लिए इनका फॉर्म में आना जरुरी है.

4. गेंदबाजी की बात करे तो पिछले मैच में बहुत अच्छा प्रदर्शन रहा था विजय 2 विकट लेकर मैन ऑफ द मैच बने थे इस सीरिज में चहल ने 3 और उनादकत ने चार विकट चटकाए है.

beautiful-wife-of-politicians

खूबसूरती में नेताओं की बीवियां बॉलीवुड एक्ट्रेस को दिखाती है आइना

Success of Secrets

सफलता न मिलने पर किस्मत को दोष ना दें ,अपनाए यह तरीके

Loading...