in ,

Ind vs SA : इस खास मकसद से आज मैदान पर पिंक कलर की जर्सी पहनकर अफ्रीका टीम खेलेगी मैच

India Vs. South Africa 4th odi match

भारत और दक्षिण अफ्रीकी के बिच चल रही वनडे सीरिज में भारत ने लगातार तिन मैच जित लिए है आज दोनों सीरिज का चौथा मुकाबला खलने जा रहे है यह मुकाबला जोहानिसबर्ग में खेला जाएगा इस मैदान का चप्पा-चप्पा गुलाबी हो जाएगा.

आपको मैदान पर क्रिकेट प्रेमी गुलाबी रंग में नजर आएँगे अब आप भी सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा क्या है जो सब गुलाबी रंग में नजर आएँगे आज के दिन दक्षिण अफ्रीकी में पिंक दे मनाया जाता है इस मौके पर क्या दक्षिण अफ्रीकी टीम  जीतने की परंपरा बरकार रख पाएगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

पिंक-डे पर अफ्रीका मैच हारा नही-:

India Vs. South Africa 4th odi match

इस मैदान की पिच बैटिंग के लिए अच्छी है भातीय समय अनुसार यह मैच 4:30 बजे शुरू होगा अगर देखा जाए तो पिंक-डे पर पिछले पांच साल के भीतर खेले गए पांच मैचों में दक्षिण अफ्रीका एक भी मैच नहीं हारी नही है काफी हद तक मेजबान के जितने की उम्मीद है.

आज भी दिख सकता है स्पिनर का जलवा-:

India Vs. South Africa 4th odi match

दक्षिण अफ्रीकी टीम के बल्लेबाज ख़राब फॉर्म से जूझ रहे है और कई खिलाडी अपनी चोटों से अभी तक उभरे नही है और वही दूसरी तरफ स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की गेंदबाजी ने दक्षिण अफ्रीकी टीम के बल्लेबाज की कमर थोड रखी है.

एबी डि विलियर्स होंगे शामिल-:

India Vs. South Africa 4th odi match

मेजबानों के लिए राहत की खबर है उनके महान बल्लेबाज एबी डि विलियर्स की सेवाएं मिल सकती है लेकिन क्या वह अकेले कप्तान फाग डु प्लेलिस और क्विंटन डि कॉक की कमी पूरी कर सकंगे एबी शुरुरात की तिन वनडे में नही थे इस वजह से उनका फॉर्म आने थोडा मुश्किल है.

कप्तान विराट कोहली है शानदार फॉर्म में-:

India Vs. South Africa 4th odi match

भारतीय कप्तान विराट कोहली बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे है उनको रोक मेजबान के लिए बहुत मुश्किल है दक्षिण अफ्रीकी अगर यह मैच हारता है तो वह सीरिज भी गवा देगा वही अगर भारत मैच जित जाता है तो सीरिज पर अपना कब्ज़ा जमा लेगा.

इस वजह से पहेंगी अफ्रीका पिंक-:

India Vs. South Africa 4th odi match

दक्षिण अफ्रीका में पिंक डे को ब्रेस्ट कैंसर के प्रति जागरुकता को लेकर मनाया जाता है और इस दिन अफ्रीका की टीम गुलाबी जर्सी पहनती है जो देखने बहुत ही खास होगा.

akshay kumar movie padman review

इन 5 वजह से हर किसी को देखनी चाहिए अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’

Mainpat Chhattisgarh

भारत की सबसे अनोखी जगह, जहां कूदने पर हिलती है धरती

Loading...