in ,

अगर आप भी हैं शिवजी के भक्त और आ रहे हैं ये सपने, समझ जाइये होने वाला है चमत्कार :o

सोते समय सपनों का

आना आम बात है. हर सपने का अपना एक अलग मतलब होता है. कई लोग तो भयानक सपना देखकर डर जाते हैं. कुछ अपने सपनों का अलग ही मतलब निकाल लेते हैं. कुछ सपनों का तो आपके वास्तविक जीवन से कुछ लेना-देना नहीं होता और कुछ सपने आपके जीवन में घटने वाली किसी घटना का आभास करा जाते हैं. पर यदि आप भगवान शिव के भक्त हैं और अक्सर आपको इनके स्वप्न दिखाई देते हैं तो आपको घबराने की ज़रुरत नहीं है. आज हम आपको शिवजी से जुड़ी चीज़ों के स्वप्न में आने की चमत्कारिक शक्तियों के बारे में बताएंगे.

सपनों से जुड़ी मान्यताएं

Ashok Sundari

अगर आपको सपने में माता

पार्वती और शिवजी एक साथ दिखाई देते हैं तो यह शुभ होता है. कहते हैं कि इन दोनों को एक साथ देखने पर मां लक्ष्मी की कृपा होती है. आपको जल्द ही कहीं से पैसे मिलने वाले हैं. इसके अलावा इसका अर्थ आपको मिलने वाली किसी खुश ख़बरी से भी लगाया जा सकता है.

अगर किसी ने अपने ख़्वाब

में भगवान शिव को तांडव करते देख लिया तो इसका मतलब आपकी परेशानियों का अंत निकट है. आपकी कोई सालों पुरानी समस्या सुलझने जा रही है. यह भी संभव है कि आप खुद अपनी परेशानियों का हल निकाल लें.

अगर आपको सपने में

शिवलिंग का दर्शन हो, तो यह भी बेहद शुभ माना जाता है. शिवलिंग देखने का मतलब अगर आप कोई कार्य शुरू करने जा रहे हैं तो उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी. आप जो भी कार्य करेंगे, सफल होंगे.

अगर आपको सपने

में शिवजी का त्रिशूल दिखे तो समझिये कि आपके जन्म, जीवन और मृत्यु की पीड़ा से गहरा संबंध है. इस सपने को शुभ माना जाता है.

भगवान शिव की तीसरी आंख

दिखाई देने का मतलब आपके जीवन में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव आने वाला है. भविष्य में आने वाला समय सुखमय होगा.

अगर आपके सपने में डमरू दिखाई दे तो समझ जाइये आपका जीवन सकारात्मक ऊर्जा से भरने वाला है.

आने वाला जीवन आपका सुखपूर्वक बीतेगा.

सप्ताह के इन दो दिनों में कटवाएँगे बाल और नाख़ून तो बरसेगा इतना धन की सम्भालना हो जायेगा मुश्किल :o

धनवान होने की है चाहत, तो करें शिवपुराण में लिखे केवल एक काम को….

Loading...