in ,

क्या आप भी बॉस की किच-किच से परेशान है तो यह करें काम

If you are bothered by the boss's shouting, then do this work

आप ऑफिस में काम करते हैं तो आए दिन आपकी और बॉस की किच-किच होना तो आम बात हैं कई बार ऐसा होता है कि बॉस आप पर बिना वजह चिल्लाने लग जाते हैं और कोई मौका नहीं छोड़ते आपको चिल्लाने का जरा सी भी गलती दी जाए तो आपके ऊपर वह हावी हो जाते हैं जिस कारण आप बहुत प्रेशर में आ जाते हैं और आपका मन भी किसी चीज़ में नहीं लगता है आपका टेंशन दूर करने के लिए हम कुछ आपके लिए टिप्स लेकर आए हैं जिसे पढ़कर आपका टेंशन बिल्कुल दूर हो जाएगा आइए जानते हैं वह टिप्स.

फ्री माइंड हो कर काम करें-:
जब भी आप किसी नए ऑफिस को ज्वाइन करते हैं तो अक्सर ऐसा होता है की बॉस आपकी गलतियों पर चिल्लाने लग जाते हैं तो आप उन गलतियों को नोट कर लें और कोशिश करें कि आगे से वह गलती ना हो और आप फ्री माइंड हो कर काम करें तो आपका काम में मन लगा रहेगा.

पहले से ही सतर्क हो जाएं-:
अगर आपको ऐसा लगता है कि बॉस आपकी गलतियां ढूंढ रहा है तो आप पहले से ही सतर्क हो जाएं और गलती करने से बचें और काम करते समय ध्यान रखें कि काम अच्छे से हो अगर आप काम को अच्छे से करेंगे तो बॉस भी आपके काम से बेहद खुश हो जाएगा.

वक्त आने पर जवाब दे-:
अगर आपका बॉस बहुत चिल्लाता है तो आप समझ लीजिए कि यह उनका डेली रूटीन का काम हो गया है तो आप उनकी बातों को इग्नोर करें और अपने काम पर ही केवल ध्यान दें और बॉस का चिल्लाना ज्यादा हो जाता है तो आप सही वक्त आने पर जवाब जरुर दें.

स्माइल को खोने नही दे-:
आप हर रोज बन सवरकर ऑफिस जाते हैं ओर जाते ही आपका बॉस आपके ऊपर कभी टाइम के लिए या किसी भी कारण से चिल्लाने लग जाता है तो आप अपने चेहरे की स्माइल को खोने नही दे और अपने आपको ज्यादा टेंशन में महसूस ना करें क्यों की यह तो आम बात है हर किसी के साथ होता है. 

tips-for-exam-preparation

परीक्षा का टेंशन सताया हुआ,तो पढ़े यह टिप्स

अच्छा तो इसलिए ही सिर्फ लड़कियों को रखा जाता है रिसेप्शन पर

Loading...