in ,

बचपन में हकलाने वाले इस एक्टर को मिले थे एक साथ 30 हज़ार शादी के प्रपोजल

बॉलीवुड के गलियारे में जब कोई व्यक्ति सुपरस्टार बन जाता है तो, रातो रात उस व्यक्ति के चाहने वालो का भण्डार लग जाता है. हर कोई अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए बेताव रहता है.

फैंस अपने सुपरस्टार्स के लिए पागल होते है. वह अपने चाहने वाले स्टार्स के बारे में वह हर बात जानने के लिए. हर कोई फेन्स अपने पसंदीदा स्टार्स के बारे में वह हर बात जानने का वह प्रयास करते जिसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं होती है.

hrithik-roshan-story

आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही एक सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बचपन में ही कर दी थी.

hrithik-roshan-story

हालांकि यह सुपरस्टार बचपन में हकलाने ही बीमारी से पीड़ित था. लेकिन अपनी इस कमजोरी को अपनी ताकत बनाते हुए उन्होंने अपने करियर में आगे बढ़ने का निश्चय करते हुए काफी प्रसिद्धि हासिल की. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में अपनी सबसे हटके पहचान बनाई हुई है.

hrithik-roshan-story

हम जिस बच्चे की बात कर रहे वह और कोई नहीं बॉलीवुड का सुपर हीरो ऋतिक रोशन है. ऋतिक ने अपने बचपन में ही बाल कलाकर के रूप में फिल्मो में अभिनय करना शुरू कर दिया था.

hrithik-roshan-story

ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म कहो ना प्यार है से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. अपनी पहली ही फिल्म से ऋतिक ने इंड्रस्ट्री में अपनी धाक जमाई थी.

hrithik-roshan-story

अपनी पहली फिल्म से ऋतिक रोशन रातोंरात बॉलीवुड के स्टार बन गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के बाद सन 2000 में वैलेंटाइन डे पर ऋतिक को 30 हज़ार शादी के प्रपोजल मिले थे.

ghoomar dance on ice skating

Youtube पर घूमर डांस ऑन आईस नाम से वायरल हो रहा है ये वीडियो

shaadi-karne-se-dur-bhagte-hai-rashiyo-ke-vykti

शादी करने से दूर भागते है इन 4 राशियों के लोग

Loading...