in

इन 5 तरीको अपनाकर पा सकते सस्ते में पेट्रोल और डीजल

how to Petrol price discount

पेट्रोल और डीजल की कीमत एक बार फिर आसमान छु रही है दोनों की कीमत में लगातार इजाफा होने से लगातार परेशानी बढती जा रही है सोमवार को एक बार फिर पेट्रोल के दाम में वृधि हुई है आज हम आपके लिए कुछ ऐसी सुविधा लेकर आए जिस आपको दाम में थोड़ी राहत जरुर मिलेगी आज हम आपको पांच ऐसे रास्ते बता रहे जिसके जरिए आप दुसरो से कम दाम पर पेट्रोल और डीजल ले सकते है आइये जनते वह तरीके.

कैशलेस भुगतान-:

how to Petrol price discount

यदि आप कैश का इस्तेमाल किए बिना पेट्रोल या डीजल खरीदते है तो आपको बेशर्त 0.75 फीसदी की छुट मिल सकेगी इसके लिए आपको सिर्फ केश लेस भुगतान करना होगा.

भीम ऐप-:

how to Petrol price discount

भीम ऐप आपको हर महीने 750 रुपए तक का कैशबैक देता है इतना ही नही यह एप आपको ज्यादा लेन-देन के लिए भी प्रोत्साहित करती है फिर भले ही आप पेट्रोल ख़रीदे या फिर कुछ और लेन-देन में आपको कैशबैक जरुर मिलेगा अगर आप इसके पहली बार डाउनलोड करते तो आपको 51 रुपए का कैशबैक मिलता है.

मोबिक्व‍िक मोबाइल वॉलेट-:

how to Petrol price discount

इस वॉलेट का इस्तेमाल करने से आपको 10% की राहत मिलेगी यह खास तौर पर पेट्रोल या डीजल का इससे भुगतान करने पर 10 प्रतिशत तक की छुट मिल सकती है.

तेल कंपनियों के ऑफर-:

how to Petrol price discount

अगर आप को रोजाना पेट्रोल और डीजल भरने की जरूरत पड़ती है तो ऐसे में आप कम्पनी के ऑफर का फायदा उठा सकते है.

डेबिट कार्ड-क्रेडिट कार्ड-:

how to Petrol price discount

अधिकतर हर बैक आपको फ्यूल सरचार्ज के तौर पर छूट देती हैं इतना ही नही बल्कि बैक ईधन खरीदने के लिए विशेष कार्ड भी जारी करती है इन कार्ड्स के भुगतान से आपको पेट्रोल और डीजल की कीमत पर कई प्रकार की छुट मिलती है डेबिट व क्रेडिट कार्ड से पेट्रोल व डीजल खरीदने पर आपको छुट मिल रही है की नही इसकी जानकारी आप बैंक में जा कर लगा सकते है.

vivo ipl 2018 csk vs kxip match funny viral pics

पंजाब की हार पर ट्विटर पर आई Funny Memes की बाढ़ !

ipl 2018 csk vs srh t20 1 qualifier match

csk vs srh : क्या चेन्नई हैदरबाद को हराकर 5वीं बार फाइनल खेल पाएगी

Loading...