in

GST जोड़कर जब मांगा गया दहेज, तो लड़की ने इस तरह बताई अपनी परेशानी

holi-me-gst-jod-ke-viral-video

होली का त्यौहार आते ही पुरे देश में तैयारियां शुरू हो जाती है. हर किसी को होली के त्यौहार का बेसब्री से इंतजार करता है. लेकिन होली के त्यौहार का भोजपुरी सिनेमा में अलग ही मजा होता है. होली के त्यौहार को भोजपुरी सिनेमा में काफी महत्वपूर्ण माना गया है.

वैसे तो होली के समय हमें नए नए होली के कई गाने सुनने को मिलते है लेकिन भोजपुरी सिनेमा की बात ही निराली होती है. होली का त्यौहार आते ही यहाँ पर कई तरह के नए-नए होली के गाने बनते है. जो सभी को बहुत पसंद आते है.

holi-me-gst-jod-ke-viral-video

हर बार की तरह इस बार भी होली के मोके पर भोजपुरी फिल्म जुबली का नया गाना हर किसी को लुभा रहा है. यूट्यूब पर इस होने को रिलीज करने के बाद यह सबका पसंदीदा गाना बनता जा रहा है.

holi-me-gst-jod-ke-viral-video

होली के नए गाने में हर कोई आम्रपाली और निरहुआ की कैमिस्ट्री का आनंद लेने के साथ ही देश में व्याप्त दहेज प्रथा जैसी कुप्रथा पर गाने के माध्यम से किये गए प्रहार का आनंद ले रहे है.

इस वीडियो को निरहुआ ने डायरेक्ट किया है. इस गाने के माध्यम से देश में बाद रही कुप्रथा दहेज़ पर निरहुआ ने अपना निशाना बनाया है. यह वीडियो होली में GST जोड़ के नाम से इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

इस वीडियो को बड़े ही अद्भुत तरिके से बनाया गया है. वीडियो में आप देखेंगे की दहेज़ प्रथा की क्युआ क्या बुराइया है? वीडियो में दिखया गया है की किस तरह दहेज़ में जीएसटी जोड़ कर 10 लाख रु. मांगे जा रहे है.

इस अद्भुत और मजेदार गीत को लाल यादव (कवि जी) ने लिखा और इसके संगीतकार मधुकर आनंद है.

जॉनी लीवर की फ़िल्मी बीवी के बारे में जानिये ख़ास बाते

होली पर रानी मचाएगी तहलका, ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है से जीतेगी लोगो का दिल

Loading...