in ,

ऐसे लड़कों को देखते ही दिल दे देती है लड़कियाँ

girls-love-these-men

प्यार किसी से भी किसी भी उम्र में हो जाता है क्योंकि प्यार में जज्बात का मोल ज्यादा होता है. चाहे लड़का हो या फिर लड़की दोनों के ही मन में अपने होने वाले पार्टनर को लेकर बहुत कुछ ख्वाहिशें होती है. उनका ऐसा सोचना होता है कि मे जिससे प्यार करू वह दुनिया के बाकी लोगों से बिल्कुल अलग हो. यदि लड़कियों की बात कि जाए तो लड़कियां उसी लड़के को अधितर पसंद करती है जिसमें कुछ खास बात होती है. या फिर वह दुसरे व्यक्तियों से बहुत अलग होता है.

अधिकतर देखा जाता है कि काले व्यक्तियों की हमेशा गोरी गर्लफ्रेंड ही मिलती है. लड़का ज्यादा गुड लुकिंग न होने के बाद भी उसके साथ खूबसूरत गर्लफ्रेंड होती है. लड़कियों का दिल जितने के लिए सिर्फ गुड लुकिंग या खूबसूरती ही मायने नहि रखती है बल्कि लड़को में ऐसी कई बातें होती है जो लड़कियों को उनकी ओर आकर्षित करती है.

हर लड़की का सपना होता है कि उसका चाहने वाला व्यक्ति ऐसा हो जो वो बिना बोले ही दिल की हर बात समझ जाए.

लडकियों कि ख्वाहिश रहती है कि कि वह जिस लड़के को अपना जीवन साथी बनाये वह उनके माता पिता का आदर सत्कार करे ओर उनका सम्मान करने के साथ ही उनकी हर बात को रिस्पेक्ट दे.

लड़कियों को अधितर वही लड़के पसंद आते है जो हर समय किसी न किसी तरह उन्हें सरप्राइज देने रहे. उन्हें सरप्राइज देने वाले लड़के ज्यादा पसंद होते है.

बिंदास रहने वाले लडको को लड़कियां जल्दी पसंद करती है.

ias-interview-question

लड़की के शरीर की कौन सी चीज हम खा सकते है, IAS इंटरव्यू में पूछा गया अजीब सवाल मिला यह जवाब

every-women-do-but-never-admit-publicly

महिलाएं करती है यह काम, लेकिन मानने से करती है इनकार

Loading...