in ,

इन आदत को बदलना मुश्किल ही नही नामुमकिन जैसा है

लड़कियों के कुछ आदतें ऐसी रहती है जिन्हें कोई नहीं बदल सकता वैसे तो आज के इस युग में हर कोई किसी ने किसी वजह से परेशान रहता है लेकिन लड़कियां परेशानी में भी अपने आपको सजना सवरना नहीं भूलती चाहे कुछ भी हो वह बिना मेकअप करें घर से बाहर नहीं जाती है लेकिन कि कुछ आदत है बहुत अच्छी भी रहती है आज हम हमको लड़कियों की कुछ ऐसी आदतों के बारे में बताने वाले हैं जिसे बदल पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन जैसा है आइए जानते हैं लड़कियों की कुछ ऐसी आदत है.

स्कूटी को पैर से रोकना :

आज का जमाना मॉडर्न हो गया है और साथ ही साथ लड़कियां लड़कों से कहीं पर भी पीछे नहीं रहती एक बात आपने देखि होगी जब भी लड़कियां स्कूटी चलाती है तो हमेशा वह पैर से ही रोकती है उनकी गाड़ी में दो की जगह चार ब्रेक भी लगवा दो लेकिन वह गाड़ी को पेड़ से ही रोकेगी.

खुद को बार-बार आईने में देखना :

यह बात तो आप सभी जानते होंगे कि लड़कियों को मेकअप कितना पसंद रहता है और वह अपना कितना टाइम कांच के सामने मेकअप करती है लेकिन फिर भी जब भी वहां आईने के सामने आएगी तो अपने आप को जरूर देखेगी चाहे वहां कहीं पर भी हो.

खुद को जायदा खुबसूरत समझना :

कहीं किसी लड़की की फ्रेंड अच्छी हो लेकिन वह अपने फ्रेंड के सामने खुद को कभी कम नहीं करती हो या चाहे फ्रेंड के अलावा कोई भी हो लड़की किसी को भी अपनी खूबसूरती बढ़ा-चढ़ाकर ही बोलती है और ना कभी लड़की किसी दूसरी लड़की को यह बोलती है कि तुम खूबसूरत लग रही हो.

सेल्फी का शोक :

जब से यह स्मार्ट फोन का युग आया था उसे सेल्फी का क्रेज बहुत ज्यादा हो गया है कोई भी व्यक्ति घूमने चाहता है तो सफर को कम इंजॉय करता है और सेल्फी लेने में ज्यादा ध्यान रखता है यहां दूसरे शब्दों में बोले तो कोई भी सेल्फी लेने के लिए ही किसी जगह पर जाता है और इसका ज्यादा प्रभाव लड़कियों में देखने को मिला उनके तैयार होने से लेकर तो रात तक की सभी सेल्फी मौजूद रहती है.

जरूरत से जायदा बाते करना :

जब भी कोई स्कूल या कॉलेज की दो फ्रेंड मिलती है तो उनको बातचीत करना बहुत पसंद रहता है और वह आपस में दोनों बातचीत करके इतना मगन हो जाती है किसी दूसरे का ध्यान ही नहीं रहता है जो दोनों लडकिया मिल गई समझो वहां पंचायत शुरू हो गयी.

Indian film actress Rekha story

न फिल्में, न विज्ञापन और न पति, फिर कैसे चलता है रेखा का खर्च?

in-rashi-wali-ladkiyo-ke-ghulam-hote-hai-ladke

इन राशियों की लड़किया दिल चुराने में होती है माहिर

Loading...