in

फिल्मों में खुलकर क्यों नहीं हंसते हैं अजय देवगन, जानिए दिलचस्प वजह

Fun facts about Ajay Devgan

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन के एक्शन का हर कोई दीवाना हैं. लाखो लड्किया अजय के स्टाइल की दीवानी हैं. आज हम आपको अजय देवगन से जुड़ी कुछ खास बाते बताने जा रहे हैं.

बॉलीवुड में अजय देवगन को एक गंभीर अभिनेता के रूप में ख्याति प्राप्त है. करियर के शुरुआती दिनों में अजय ने खुद को एक्शन हीरो के रूप में स्थापित कर काफी नाम कमाया लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने कॉमेडी फिल्मों में हाथ आजमाया जिंहे लोगों ने बहुत पसंद भी किया.

अजय देवगन की आपने बहुत सारी फिल्में देखी होगी, लेकिन आपने अजय देवगन को किसी भी फिल्म में खुलकर हंसते हुए नहीं देखा होगा. कॉमेडी फिल्मों में अजय देवगन कभी-कभार हंसते हुए देखे जा सकते हैं, लेकिन हसने में वह काफी कंजूसी करते हैं.

फिल्मों में ना हसने की वजह से लोग उन्हें सीरियस अभिनेता मानते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है अजय देवगन के फिल्मों में खुलकर ना हसने की वजह कुछ और ही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्मी पर्दे पर अपनी कमियों को छुपाने के लिए अभिनेता और अभिनेत्रियां कई तरह के जुगाड़ करते रहते हैं. अजय देवगन का फिल्मों में खुल कर ना हंसना भी एक जुगाड़ है.

अजय देवगन के नीचे के दांत सही ढंग से व्यवस्थित नहीं है, अजय देवगन अपने दांतो की कमी को छुपाने के लिए फिल्मों में खुलकर हंसते नहीं है.

What is pitra dosh

पितृ दोष क्या है? जानिए दुष्प्रभाव और उपचार

Film karma kissing scene story

इस फिल्म में था ऐसा किसिंग सीन जिसका रिकॉर्ड कोई नहीं तोड़ पाया

Loading...