in

होली स्पेशल में हवाई यात्रा हुई सस्ती, ये एयरलाइंस दे रही मात्र 990 रुपए में टिकिट

flight-offers-jet-airways-go-air

होली कब है,कब है होली हा…. गबर का डायलॉग उस समय हर किसी की जुबा पर आता है जब होली का त्यौहार नजदीक होता है. होली के त्यौहार के समीप आते है हर कम्पनिया अपनी तरफ से नए नए ऑफर अपने ग्राहकों के लिए पेश कर उन्हें लुभाने की कोशिश करती है.

हर बार की तरह इस बार भी एयरलाइन्स कंपनियां अपने ग्राहकों को होली के त्यौहार पर एक सुनहरा ऑफर लाई है. इस त्यौहार के माहौल में कई एयरलाइन्स कम्पनियो ने अपने टिकटों पर भारी डिस्काउंट दे कर हर किसी को होली का तोहफा दिया है.

ये कम्पनिया दे रही है ऑफर

होली के वीकेंड में अपने ख़ास ऑफर से जिन कम्पनियो ने ग्राहकों को तोहफा दिया है उनमे गो एयर, जेट एयरवेज के साथ एयर एशिया कम्पनी भी शामिल हैं.

कितने में मिल रहा है टिकिट

इस ऑफर के तहत गो एयर महज 990 से हवाई सफर की शुरुआत की हैं, तो एयर एशिया ने भी अपने दामो में 20 फीसदी की कटौती की है. जेट एयरवेज अपने सभी ग्राहकों को इकोनॉमी क्लास में यात्रा करने वाले सभी ग्राहकों को 20 फीसदी की छूट दे कर नायाब तोहफा दिया है.

महज 990 रुपए में हवाई सफर

गोएयर महज 990 रुपये से हवाई सफर का तोहफा दे रहा है. लेकिन अन्य रूट्स पर 1400 रुपये भी किराया लिया जा रहा है. लेकिन यात्रियों को टिकिट पर 10 फीसदी की छूट का लाभ मिलेगा. बागडोगरा से गुवाहाटी तक का हवाई सफर आप महज 990 रुपये में कर सकते है, जबकि चेन्नई से कोच्च‍ि के लिए आपको 1,120 रुपये चुकाने होंगे.

विदेश यात्रा पर अधिक लाभ

flight-offers-jet-airways-go-air

जिन व्यक्तियों की होली पर विदेश घूमने की इच्छा है उन्हें एयर एशिया एक विशेष छूट दे रही है. एयर एशिया से विदेश यात्रा करने पर हर किसी को 20 फीसदी की छूट का लाभ मिलेगा. लेकिन ध्यान रहे इसके लिए आपको 25 फरवरी तक टिकट बुक करवाना अनिवार्य है. इतना ही नहीं घरेलू फ्लाइट के लिए टिकट बुक करवाने के लिए भी इस नियम का अनुसरण करना अनिवार्य है.

जेट एयरवेज का होली ऑफर

जेट एयरवेज ने अपने सभी यात्रियों के लिए 23 फरवरी तक इस ऑफर को लागु किया है. इस ऑफर के तहत आप 24 फरवरी से लेकर 24 मार्च के बिच हवाई सफर करने के लिए टिकट बुक करवा सकते है. इस ऑफर की अन्य शर्ते आप जेट एयरवेज की साइट पर प्राप्त कर सकते है.

कॉल सेंटर में लड़कियों के साथ होती है ऐसी हरकत, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी

ITI Compulsory Finish On Railways

रेलवे ने बदले अपने नियम, अब 10वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन

Loading...