in

टूट गया मामा-भांजे का रिश्ता, गोविंदा ने कह दी ये बात

family-fight-between-govinda-and-krushna-abhishek

मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को कोन नहीं जानता है, यहाँ तक की अभिनेता गोविंदा और कृष्णा के रिश्ते से भी कोई भी अनजान नहीं है. वह दोनों सगे मामा भांजे हैं. जानकारी के अनुसार दोनों का रिश्ता अब टूट गया है. इस बात का खुलासा गोविंदा की पत्नी सुनीता ने खुद किया है.

गोविंदा की पत्नी ने कहा की मैंने गोविंदा और कृष्णा के बीच की दूरियों को मिटाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन वह इसमें नाकाम रही. कृष्णा ने अपने मामा(गोविंदा) के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया है. जब कृष्णा ने अपने जुड़वा बच्चों का जन्मदिन सेलिब्रेट किया तो पार्टी में गोविंदा कही भी नजर नहीं आये.

सुनीता कहती है की गोविंदा और मैं उस दिन लंदन में थे. और उन्होंने हमें भुलाया भी नहीं , बुलाते तो भी हम जाते नहीं. सुनीता ने कहा मैंने उनके बच्चों को माता-पिता के दुर्व्यवहार के कारण आज तक नहीं देखा है. हमने कृष्णा, कश्मीरा से सभी संबंध तोड़ दिए हैं, और मैं कसम खाती हूं कि फिर कभी दोबारा इस मसले की सुलह करने की कोशिश भी नहीं करुंगी.

मैं मुर्ख थी जो मेने दो साल पहले ऐसा किया था. गोविंदा के विचार उनके बारे में सही थे. मेरी ही ये गलती थी कि मैंने उन्हें एक मौका और देना चाहिए चाहती थी. कृष्णा ने गोविंदा के आरोपों का अपने अंदाज में जवाब दिया. गोविंदा ने कहा था कि वो कृष्णा उनके नाम की वजह से फेमस हुए हैं, जबकि कृष्णा ने कहा था की में उनके नाम से फेमस हुआ उ तो उनके और भी कई भतीजी और भतीजे हैं, तो फिर वह कहा है.

sapna-choudhary-meets-sonia-gandhi

हरियाणा की शान ने की सोनिया गांधी से मुलाक़ात, कहा राहुल मुझे पसंद हैं

power-ministry-may-make-24-degree-celsius-as-default-setting-for-air-conditioners-soon

AC से नहीं आएगा हजारों का बिल, सिर्फ करना होगा एक काम

Loading...