in

महिलाएं करती है यह काम, लेकिन मानने से करती है इनकार

every-women-do-but-never-admit-publicly

दुनिया में कई लड़कियां कुछ ऐसा काम करती है जो कि काफी अजीबोगरीब होता है यदि किसी को उन बातों का पता चलता है तो वह वाकई आश्चर्यजनक होती है जिनकी शायद कई व्यक्तियों को तो जानकारी भी नहीं होगी कि महिलाएं यह काम कर भी सकती है ज्यादातर महिलाएं समय समय के हिसाब से कुछ ऐसे काम करती है जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते और शायद हमने इस बारे में कभी सोचा भी नहीं होगा किंतु महिलाओं के द्वारा किए गए काम कभी-कभी मजाक का पात्र भी हो जाता है लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि सभी महिलाएं ऐसा करती है कुछ महिलाएं होती है जो ऐसे अजीबोगरीब काम करती है.

एक वेबसाइट पर महिलाओं के उन कामों के बारे में बताया गया है जो महिलाएं अक्सर अकेले में करती हैं लेकिन उन बातों को वह कभी मानती नहीं है यदि आप उन्हें कहेंगे कि आपने यह काम किया है तो वह आपको साफ मना कर देगी और अपने तर्क रखते हुए आपको झूठ साबित कर देगी किंतु वह काम वह करती हैं पर आप इस बात को सिद्ध नहीं कर सकते हैं क्योंकि महिलाओं के पास अपनी इन बातों को छुपाने के लिए कई तर्क कई विचार पहले से ही मौजूद होते हैं जिन्हें वह बता कर अपना सच छुपाती है आज हम आपको कुछ महिलाओं के ऐसे ही अजीबोगरीब काम बताएंगे जो महिलाएं अक्सर करती है लेकिन उन्हें कभी भी वह मानती नहीं जिन्हें जानकर आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे

नाक साफ करना :

आज की मॉर्डन लड़कियां भी कभी न कभी अपनी नाक तो साफ करती ही है लेकिन वह इस बात को कभी भी नहीं मानेगी की उन्होंने अपनी नाक साफ की है.

वैक्सिंग करना :

जानकारी के अनुसार कई महिलाएं ऐसी होती है जो सर्दी के मौसम में वेक्सिंग नहीं करती सर्दी के मौसम में अधिकतर महिलाओं का पूरा शरीर ढका रहता है जिसके कारण किसी को इस बात की जानकारी नहीं होती है. महिलाएं महीने में कम से कम 2 बार तो वैक्सिंग करवाती है लेकिन सर्दियों के महीनों में महिलाएं महीनों वेक्सिंग नहीं करवाती अगर इस स्थिति में यदि उन्हें स्कर्ट या ड्रेस पहनकर कहीं जाना हो तो वह सिर्फ उन्हीं हिस्सों पर वेक्सिंग करती है जो कपड़ो से ढके नहीं हो सिर्फ उसी स्थान पर वह वेक्सिंग करती है.

नाखून की गंदगी :

कई महिलाएं ऐसी होती है जो अपने नाखून की गंदगी निकालने के लिए नाखूनों का ही इस्तेमाल करती है वह दूसरे नाखूनों से ही अपने नाखूनों की गंदगी निकालती है.

दांतों से नाखून काटना :

कई लड़कियां ऐसी होती है जो अपने नाखूनों को काटने के लिए नेल कटर का यूज़ नहीं करती अपने दांतो से ही नाखून काटती है इस तरह की महिलाओं को जब आप पूछेंगे कि आपने दांतों से नाखून काटे हैं तो वह यह बात बिल्कुल भी नहीं मानेगी

कपड़ों की बदबू : 

कई लड़कियां ऐसी होती है जो अपने कपड़ों की बदबू से इस बात का फैसला करती है कि इन कपड़ों को पहनना है या फिर धोने में डालना है.

मेकअप ब्रश :

अधिकतर लड़कियां जिन ब्रश से अपना मेकअप करती है उन्हें साफ नहीं करती वह वैसे ही पड़े रहते हैं और उन्हीं ब्रश से वह वापस मेकअप करती है.

बालों को शैंपू से धोना : 

कई लड़कियां महीनों तक अपने बालों को शैंपू से नहीं धोती  है चाहे उनके बाल पसीने से चिप चिपे ही क्यों न हो जाए लेकिन वह महीनों तक अपने बालों को शैंपू से नहीं धोती.

girls-love-these-men

ऐसे लड़कों को देखते ही दिल दे देती है लड़कियाँ

planning to buy a new smartphone these tips

स्मार्टफोन खरीदने से पहले जान ले महत्वपूर्ण बाते

Loading...