in ,

केजरीवाल के घर दिल्ली पुलिस ने दी दस्तक, जानिए क्या है वजह

delhi police reached cm kejriwal house

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आये दी कई तरह के परेशानियों में पड़ ही जाते है. दिल्ली में मुख्य सचिव के साथ हुई मारपीट के बाद आम आदमी पार्टी पर मुसीबतो का भवंडर टूट पड़ा है. लेकिन आम आदमी पार्टी की उस समय मुसीबते बाद गई जब दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर दस्तक दी.

जानकारी के अनुसार मुख्य सचिव के साथ हुई मारपीट की जांच करने के लिए दिल्ली पुलिस बिना किसी नोटिस के ही केजरीवाल के घर पहुंच गई. कहा जा रहा है की दिल्ली पुलिस केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से भी इस घटना की जांच के सिलसिले में पूछताछ कर सकती है.

delhi police reached cm kejriwal house

सीएम के घर पुलिस के जाने के बाद हर कोई तरह तरह की बातें कर रहे है. जिसके जवाब में केजरीवाल के घर जाने को लेकर पुलिस ने इस बात को स्पष्ट कर दिया है की पुलिस की टीम महज जांच के लिए केजरीवाल के घर गई थी. न की किसी तरह की कोई पूछताछ करने.

डीसीपी हरिंदर सिंह के नेतृत्व में दिओली पुलिस की एक विशेष टीम सीएम के घर घटना के सबूत जुटाने का प्रयास करने गई थी. पुलिस ने अपने बयान में बताया की पुलिस की टीम सीसीटीवी की जांच के लिए उनके घर गई थी. बताया जा रहा है की पुलिस ने केजरीवाल के घर के करीब 21 सीसीटीवी को सीज किया है.

delhi police reached cm kejriwal house

कहा जा रहा है की केजरीवाल से इस बारे में कोई पूछताछ नहीं की गई. इस जांच के बाद ऐसा अनुमान जताया जा रहा है की केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने दिल्ली पुलिस को बयान देने के बाद टीम ने यह एक्शन लेने का फैसला किया. आपकी जानकारी के लिए बता दे की वीके जैन अब सरकारी गवाह बन गए है. और उन्होंने अपने बयान में बताया था की उस दिन मुख्य सचिव के साथ सही में मारपीट की घटना हुई थी.

ऐसा पहली बार हुआ है जब केजरीवाल के मुख्यमंत्री बनने के बाद पुलिस जांच के लिए उनके आवास पर जा पहुंची.

this clebs changed her change religion just to marry

दीपिका कक्कड़ के अलावा इन कलाकार ने भी प्यार पाने के लिए इस्लाम कुबूला

Meet Priyanka Chopra Look Alike

इंटरनेट पर धूम मचा रही Desi Girl की एक और हमशक्ल, तस्वीरे हो रहीं वायरल

Loading...