in

पिता के बाद अब उनकी खूबसूरत बेटियां पर्दे पर चुराएगी लोगो का दिल

daughters-of-bollywood-actors-debut-films

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सितारों की यदि बात की जाए तो उनके नाम ओर काम दोनों से हम अच्छी तरह से वाकिफ है. लेकिन अब फिल्म इंडस्ट्री मे काफी नए-नए चेहरे देखने को मिल रहे है, एसे मे यह देखना दिलचस्प होगा की बॉलीवुड सितारो की तरह उनके बच्चे कितना नाम कमाते है.

सारा अली खान :-

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है. जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदार से वह डेब्यू करने वाली है.

जान्हवी कपूर :-

बॉलीवुड की शान कहे जाने वाली मशहूर अदाकारा श्री देवी को खोने का गम हर किसी को है, लेकिन उनकी बड़ी बेटी ने फिल्म इंडस्ट्री में दस्तक दे दी है. श्रीदेवी की बेटी फिल्म धड़क से लोगो की धड़कने बदने वाली है.

अनन्या पांडेय :-

चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय करन जोहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के सेकंड पार्ट में टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएँगी.

शनाया कपूर :-

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इन दिनों काफी सुरखिया बटोर रही है. हालांकि अभी तक किसी भी फिल्म में आने को लेकर उनके तरफ से कोई भी सूचना नहीं है. लेकिन कहा जा रहा है की कपूर खानदान से ताल्लुक रखने वाली यह हसीना जल्द ही हिंदी फिल्मों में दस्तक देने वाली है.

समारा तिजोरी :-

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अभिनेता दीपक तिजोरी की बेटी ने सोशल मीडिया के काफी नाम कमा लिया है. बीते वर्ष उनकी फिल्मों में एंट्री की काफी चर्चा हो रही थी लेकिंज अभी तक आधिकारिक बयांन नहीं आया है. कहा जा रहा है की वह जल्द ही फिल्मों मे दिखाई देने वाली है.

Story of Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय जीतीं है रॉयल क्वीन की तरह जिंदगी, आम आदमी की कल्पना से है परे

Kareena Kapoor wore the old slippers on the wedding day

शादी के दिन करीना कपूर ने पहनी थी पुरानी चप्पल

Loading...