in ,

बॉलीवुड इन एक्ट्रेस को पहली शादी रास नहीं आई, कुछ 10 महीने तो कुछ साल भर रहे साथ

celebrities-wedding

शादी एक प्रवित्र बंधन होता है लेकिन कुछ शादी ऐसी होती है जो सफल नहीं होती है और कुछ समय तक ही टिक पाती है  ऐसे ही बॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल्स हैं जिनकी शादी उनके लिए एक बुरे सपने से ज्यादा कुछ नहीं है. इस बॉलीवुड लिस्ट में ऐसी कई एक्ट्रेस है जो शादी को नहीं निभा सकी न जाने क्या कारण था हैं जिन्हें उनका पहला प्यार रास नहीं आया.

ऐसे में जब उनके अलग होने की खबर सामने आई तो उनके फैंस इससे काफी हैरान और निराशा भी हुए. आइए जानते हैं ऐसे सेलेब्रिटीज के बारे में जो शादी के कुछ ही साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए.

मल्लिका शेरावत करन सिंह गिल :

celebrities-wedding

मल्लिका शेरावत कभी नहीं मानतीं की  वो शादी कर चुकी हैं. लेकिन उनकी ये तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि उन्होंने पायलट करन सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी. मल्लिका की यह शादी सिर्फ एक साल ही रही फिर वह अलग हो गए.

मनीषा कोइराला और सम्राट :

celebrities-wedding

सम्राट एक नेपाली बिजनेसमैन थे, मनीषा कोइराला ने उनसे 2010 में शादी की थी लेकिन उनकी यह शादी लंबे समय तक नहीं ठीक पाई और दो साल के बाद ही दोनों एक दूसरे को तलाक दे दिया.

कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप :

celebrities-wedding

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन और बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने 2011 में शादी के प्रवित्र बंधन में बंधे थे लेकिन उनके बीच अनबन के कारण  शादी सिर्फ दो साल ही चल पाई और 2013 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. एक रिपार्ट के अनुसार कहा जाता है कि अनुराग की हीरोइनों से नजदीकी बढ़ती जा रही थी जो कल्कि को पसंद नहीं थी इस वजह से वह अलग हो गई.

श्वेता रोहिरा और पुलकित सम्राट :

celebrities-wedding

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे. लेकिन उन्होंने 2014  में शादी के बंधन में बंध गए. लेकिन कुछ समय के बाद ही पुलकित और यामी गौतम के अफेयर की खबरें सामने आने लगी और इसके बाद श्वेता ने 2015 में पुलकित से अलग हो गई.

श्रद्धा निगम और करन सिंह ग्रोवर :

celebrities-wedding

TV एक्ट्रेस श्रद्धा निगम ने साल 2008 में करन सिंह ग्रोवर से शादी करी थी जो सिर्फ कुछ महीने ही चल पाई. फिर उन दोनों ने 2009 में तलाक हो गया फिलहाल अभी करन सिंह ग्रोवर एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ अपनी शादी-शुदा जिंदगी जी रहे हें.  

Mobile Phone Khone Par Mobile Ki Location Kaise Pata Kare

क्या आपने स्मार्टफोन के इन फीचर्स का उपयोग किया ?

you have to purches crown headphone

सबसे अनोखे हेडफोन शायद ही कभी अपने देखे होंगे

Loading...