in ,

लड़के ने अपनी माँ को गर्लफ्रेंड की तस्वीर भेजी फिर होना पड़ा शर्मिंदा

boy-shared-photo-to-his-m

सोशल मीडिया अधिकतर देखो आपने की स्टार किड्स की तस्वीर वायरल होती रहती है लेकिन इस बार एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जो लड़के को अपनी मम्मी को तस्वीर भेजना महंगे पड़ गया दरअसल हुआ कुछ यह था की अमेरिका के Tennessee में रहने वाले एक लड़के अपनी माँ को तस्वीर भेजी जिसमे वह अपनी माँ को कोई हुई टी-शर्ट दिखाना चाहता था.

यह व्यक्ति अमेरिका में रहता है और इसका नाम Maison Valance है आपको बता दे यह टी-शर्ट उसकी माँ ने दी थी और शायद वह खो गयी थी तस्वीर में यह टी-शर्ट उसकी गर्लफ्रेंड पकड़ी हुई थी कहा जाता है न जल्दबाजी में किया हुआ काम ख़राब ही होता है ऐसा कुछ इस शख्स के साथ भी हुआ.

सबके सामने शरमिंदा होना पड़ा-:

boy-shared-photo-to-his-m

टी-शर्ट जल्दबाजी भेजने में Maison भूल गया कि उसकी गर्लफ्रेंड बेडरुम में लेटी हुई है और इतना ही पीछे दिख रही कुछ चीजों ने दोनों की पोल खोल दी फिर सबके सामने शरमिंदा होना पड़ा अब आप भी यह सोच रहे है की आखिर ऐसा क्या था बेडरूम में जो शर्मिंदा कर दे.

दोस्तों बताई गलती-:

boy-shared-photo-to-his-m

मेसन जल्दबाजी तस्वीर भेजने में भूल गया की बेडरुम की हालात ठीक नहीं थी और इसने वॉट्सएेप पर फोटो भेजने के साथ-साथ ये फोटो ट्विटर पर भी शेयर कर दी थी जब मेसन के दोस्तों ने यह तस्वीर को देखा तब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ.

यह थी गलती-:

boy-shared-photo-to-his-m

मेसन के दोस्तों ने बताया की बेडरूम की हालत थी नही है और बेडरूम के पीछे हाथ बांधने के लिए बंधी हुई रस्सियां किस ओर इशारा कर रही थीं इसके बाद उन्होंने अपना सर पकड़ लिया इसलिए कहा जाता है की जल्दबाजी में काम कभी नही होता है तस्वीर हो चाहे कोई सा भी काम धेर्य रख कर काम करना चाहिए.

shaadi-ke-baad-maa-se-milne-par-yah-hota-hai

शादी के बाद जब आप अपनी मां से मिलने जाते हैं तो क्या आपके साथ ऐसा होता है

meaning of dot in signature

क्या आप भी सिग्नेचर के अंत में डॉट लगाते हैं? जानिए ये आपके काम बनाता है या बिगाड़ता है

Loading...