in

आप भी ठहर सकते हैं स्टार्स की इन फेवरेट जगहों पर, एक दिन कीमत सुनकर आप भी बोलेंगे OMG!

bollywood celebs stay luxurious place

हर कोई अपने पसंदीदा सितारे के बार सब कुछ जानना चाहता है की वह कैसी लाइफ स्टाइल जीते है या फिर कौन सी होटल में रुकते है और कितनी कीमत चुकाते है आज हम आपके कुछ सेलेब्स की पसंदीदा जगहों के बारे में बता रहे है.

आप भी इन जगहों पर जाकर ठहर सकते हैं लेकिन आप जेब में माल ज्यादा होना  होना चाहिए है आइये जानते कुछ सेलेब्स की स्टे करने की जगह.

शाहरुख खान-:

bollywood celebs stay luxurious place

किंग खान अपनी फैमली के साथ लॉस एंजेलिस जाते हैं तो वह ब्रेवरी हिल्स मैन्शन में ठहरते हैं जानकारी के अनुसार इस मैन्शन का एक दिन का किराया करीब 1.97 लाख रुपए इसमें 6 लक्जरी,पुल,टेनिस कोर्ट और भी कई सुविधा उपलब्ध है.

शिल्पा शेट्टी-:

bollywood celebs stay luxurious place

शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी छुट्टिया दुबई में एन्जॉय करती है शिल्पा यहाँ पर जुमेरह प्राइवेट बीच विला में स्टे करती हैं इस विला से बुर्ज खलीफा और अरेबियन सी को देखा जा सकता है इस विला में पुल बारबेक्यू, बीच, लैंडस्केप गार्डन भी हैं यहाँ पर रुकने के लिए शिल्पा एक दिन का करीब 66 हजार चुकती है.

सोनम कपूर-:

bollywood celebs stay luxurious place

सोनम कपूर को घूमना बेहद पसंद है वह न्यूयॉर्क के एनवायसी ड्रीम होम में स्टे करना पसंद करती है इस ड्रीम होम में 5 बेडरूम, जिम, पूल टेबल, गार्डन है यानि आपको सभी सुविधा मिल जाएगी यहाँ पर एक दिन रुकने के लिए वह 1.09 लाख रुपए देती है.

ट्विंकल खन्ना-:

bollywood celebs stay luxurious place

ट्विंकल खन्ना को घुमने का बेहद शौक है आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर वायरल होती रहती है इनको पेरिस में हॉलिडे एन्जॉय करना पसंद है वह यहाँ पर St Germain des pres स्थित चार्मिंग अपार्टमेंट में ठहरती हैं यहाँ पर आपको दो बेडरूम, गार्डन, ब्यूटीफूल व्यू है एक दिन की कीमत टिवंकल 32 हजार चुकानी पढ़ती है.

मंदिर बेदी-:

bollywood celebs stay luxurious place

मंदिर बेदी श्रीलंका में छुट्टिया बिताना पसंद करती है मंदिर यहाँ पर मैन्ग्रोव होटल में ठहरती हैं एक्रहने के लिए मंदिरा 26 हजार चुकती है इस होटल में साडी सुविधा उपलब्ध है.

you can create a key combination shortcut in windows pc

काम को जल्दी खत्म करना है तो ऐसे कंप्यूटर पर बनाए अपने शॉर्टकट

Indian film actress Rekha story

न फिल्में, न विज्ञापन और न पति, फिर कैसे चलता है रेखा का खर्च?

Loading...