in ,

आंसू की जगह इस बच्ची की आँखो से निकल रही है चीटिया, डॉक्टर-ज्योतिष ने बताई ये अजीबो-गरीब वजह

Doctors Stunned After Dead Ants Seen Coming Out Of Girls Eyes

आखो से आंसू निकलना तो आम बात है यदि आँख में कचरा चला जाये या फिर दिल में किसी बात का दर्द होता है तो आखो से आँसू आने लग जाते है. लेकिन कहा जाए की किसी व्यक्ति की आखो से आंसू की जगह मरी हुई चीटिया भी निकल सकती है तो क्या आप यकीन करेंगे ?

लेकिन आपको इस बात पर यकीन करना होगा क्यों की इस तरह की घटना हुई है दक्षिणी कन्नड में रहने वाली 11 वर्षीय अश्वनी के साथ. उनकी आँख से बार-बार मरी हुई चीटिया निकल रही है. कहा जा रहा है की अश्वनी बहुत ही अजीबो गरीब बीमारी से पीड़ित है.

आखो से मरी हुई चीटिया निकलने के कारण उनकी आखो में बहुत ज्यादा जलन के साथ लगातार पानी भी निका रहा है. डॉक्टर्स भी उनकी इस बीमारी से काफी हैरान है. वह अपनी तरफ से उन्हें इस बीमारी से निजात दिलाने के लिए काफी कोशिश कर रहे है लेकिन अब तक डॉक्टर भी उनकी बीमारी का कोई इलाज नहीं ढूंढ पाए है.

पांचवीं क्लास में अध्ययन करने वाली अश्वनी इस अजीब तरह की बीमारी से पिछले महीने की 28 तारीख से परेशान हो रही है. जब वह सुबह सो कर उठी तो उनकी आँख के पास दो तीन चीटिया मरी हुई दिखाई दी थी.

हालांकि उन्होंने इस बात पर गौर नहीं किया लेकिन कुछ ही समय के बाद उन्हें अपनी आँख के पास फिर कुछ चीटिया दिखाई दी और अचानक उनकी आखो में जलन होने लग गई. जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है, की अब तक उनकी आँख से 60 मरी हुईं चीटियां निकली हैं.

डॉक्टर के पास भी इस बीमारी का कोई इलाज नहीं है क्यों की जब वह अपनी इस समस्या के साथ उनके पास गए थे तो डॉक्टर्स ने कहा था की हो सकता है की सोते समय उनके कान से चीटिया घुस जाती है जो आँख के द्वारा बाहर निकलती है.

डॉक्टर्स ने उनकी आँख में आई ड्रॉप भी डाल कर देख लिया लेकिन इस परेशानी से उन्हें आजादी नहीं मिल पाई. डॉक्टर्स ने जब हाथ खड़े कर दिए तो माता-पिता अपनी बच्ची को ज्योतिष के पास ले गए जिन्होंने बच्ची पर नागदोष बताया जिस वजह से उनकी आँख से चीटिया निकल रही है. हर कोई अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हैं. लेकिन अभी तक अश्वनी को इस अजीम बीमारी से आजादी नहीं मिल पाई है.

Story of Kartikeya Malaviya

मां की बदोलत कार्तिकेय बन पाये कर्मफल दाता शनि देव

find-out-what-you-were-in-previous-birth

इस तरह पता लगाएं, आप पिछले जन्म में क्या थे?

Loading...